• शॉटस्कोप ने नया पोस्ट-राउंड स्टेट-पैकेज पेश किया
  • आपके होम कोर्स पर व्यक्तिगत प्रदर्शन मेट्रिक्स
  • होल-बाय-होल प्रदर्शन ब्रेकडाउन

टाइगर वुड्स के साथ मेरे पास केवल एक चीज समान है कि हम दोनों जो कुछ भी पोस्ट करते हैं उससे कम स्कोर शूट करना चाहते हैं। यानी, जब तक कि वह डॉ. पेपर और ताज़े कटे हुए नीबू के प्रशंसक न हों। वास्तव में, बेहतर खेल की खोज वह तत्व है जो गोल्फरों को बांधता है, चाहे उनकी उम्र या क्षमता कुछ भी हो। इसी समझ के साथ कंपनियां पसंद करती हैंशॉटस्कोपउन्नत एनालिटिक्स के साथ एक व्यापक स्टेट-ट्रैकिंग प्लेटफॉर्म की पेशकश करें।

इस साल के शुरू,शॉटस्कोप ने कई नए डिवाइस लॉन्च किए गोल्फर के उद्देश्य से जो सभी डेटा चाहता है, लेकिन आईफोन (या एंड्रॉइड डिवाइस) के आसपास घड़ी या लग नहीं पहनना चाहता। नए हार्डवेयर को बाजार में लाने में अपडेटेड सॉफ्टवेयर बनाने की तुलना में अधिक समय लगता है। अगर आप टेस्ला या स्मार्ट टीवी के मालिक हैं, तो यह कोई नई जानकारी नहीं है। इसके अलावा, यह व्यक्तिगत प्रौद्योगिकी के मौलिक मूल्य को रेखांकित करता है। उपकरण महत्वपूर्ण है। लेकिन वास्तव में, यह संपूर्ण उपयोगकर्ता अनुभव के लिए एक नाली है। इस मामले में, वह अनुभव कम स्कोर प्राप्त करने के तरीके खोजने के बारे में है।

शॉट स्कोप - क्या बदला है

शॉट स्कोप अभी भी के व्यवसाय में हैजीपीएस डिवाइस और स्वचालित शॉट ट्रैकिंग तकनीक। उस ने कहा, यह वास्तव में व्यक्तिगत प्रदर्शन मूल्यांकन और सूचना एकत्र करने के व्यवसाय में है।

डेटा प्राप्त करना अपेक्षाकृत आसान है। यह सुनिश्चित करना कि यह गोल्फर के लिए सुगम और प्रासंगिक है? यह थोड़ा और कठिन है।

शॉट स्कोप का यह नवीनतम अपडेट पाठ्यक्रम-विशिष्ट प्रदर्शन पर केंद्रित है - और विस्तार से, छेद-विशिष्ट प्रदर्शन। शॉट स्कोप के सीसीओ गेविन डियर ने कहा, "यह हमारा दृष्टिकोण था कि गोल्फर इन सुविधाओं का उपयोग अपनी क्षमता के अनुसार अपने घरेलू पाठ्यक्रम को खेलने में मदद करने के लिए कर सकेंगे और पाठ्यक्रम पर रणनीति बनाने में मदद करने के लिए प्रदान किए गए डेटा का उपयोग कर सकेंगे। "

सामान्य सोच यह है कि अधिकांश गोल्फरों के पास "होम" कोर्स (या दो) होता है जिसे वे अक्सर खेलते हैं। इस प्रकार, इसका कारण यह है कि ये ऐसे पाठ्यक्रम हैं जहां गोल्फर सबसे अधिक डेटा उत्पन्न करेंगे और शायद सुधार के सबसे स्पष्ट अवसर ढूंढेंगे। आपका क्लब चयन कैसे बदल सकता है यदि आप जानते हैं कि हरे रंग की कमी से आपको बाएं या दाएं लापता होने की तुलना में बराबर बचत करने का 86% बेहतर मौका मिलता है? हो सकता है कि आपके पास ड्राइव करने योग्य पैरा 4 हो, लेकिन आप सुनिश्चित नहीं हैं कि इसके लिए जाना है या लेटना है? शॉट स्कोप का मानना ​​​​है कि उन सवालों के जवाब पिछले प्रदर्शन और कौशल स्तर के आधार पर व्यक्तिगत डेटा में निहित हैं।

शॉट स्कोप डेटा आपके लिए क्या मायने रखता है

संभावित अनुप्रयोगों की एक त्वरित सूची बनाना आसान है। यह एक व्यापक मूल्यांकन के साथ शुरू होता है कि एक गोल्फर आमतौर पर किसी दिए गए कोर्स पर कैसा प्रदर्शन करता है। स्पॉयलर अलर्ट - गोल्फ खिलाड़ी स्व-मूल्यांकन में कुख्यात हैं। एक समूह के रूप में, हम अनुमान लगाते हैं कि हम गेंद को कितनी दूर तक मारते हैं, गलत शॉट के मूल कारणों का खराब निदान करते हैं (बंकर में पर्याप्त रेत नहीं थी। मैं वास्तव में वार्म अप नहीं करता था, आदि) और आसानी से कई थ्री-पुट भूल जाते हैं कि "शायद वैसे भी नहीं होना चाहिए था।"

एक बार जब आपके पास समग्र प्रदर्शन की स्पष्ट तस्वीर होती है, तो शॉट स्कोप व्यक्तिगत छेद के आंकड़ों के साथ अधिक बारीक हो जाता है। मुझे लगता है कि हममें से कई लोगों के पास छेद हैं जिन्हें हम अच्छा खेलते हैं। और विलोम भी उतना ही सत्य है। लेकिन कितनी बार हम प्रक्रिया पर सवाल किए बिना परिणामों को स्वीकार कर लेते हैं?

इसके अतिरिक्त, शॉटस्कोप प्रत्येक छेद पर विशिष्ट गतिविधि के हीट मैप प्रदान करता हैव्यक्तिगत स्ट्रोक ने प्रति छेद रैंकिंग प्राप्त की। एक बार गोल्फर कई राउंड पूरा कर लेता है, तो शॉट स्कोप सॉफ्टवेयर प्रत्येक छेद के लिए स्ट्रोक-प्राप्त रैंकिंग तैयार करता है। फिर इस रैंकिंग की तुलना कोर्स होल रैंकिंग से की जाती है। उदाहरण के लिए, पाठ्यक्रम रैंकिंग (# 1 बाधा) के आधार पर सबसे कठिन छेद वह छेद नहीं हो सकता है जो आपके "सबसे खराब" स्ट्रोक-प्राप्त डेटा का उत्पादन करता है। इसके विपरीत, सबसे आसान छेद (#18 बाधा) आपके उच्चतम स्ट्रोक-प्राप्त मान उत्पन्न नहीं कर सकता है। नाममात्र की रैंकिंग से परे, यह सुविधा गोल्फरों को एक ही पाठ्यक्रम पर समान बाधाओं वाले खिलाड़ियों के खिलाफ बेंचमार्क करने की अनुमति देती है।

कम स्पष्ट आवेदन प्रशिक्षकों के लिए है। अक्सर, गोल्फ खिलाड़ी अलग-थलग वातावरण (अभ्यास रेंज, शॉर्ट-गेम क्षेत्र, घर के अंदर, आदि) में सबक लेते हैं, लेकिन जैसा कि हम जानते हैं, गोल्फ ड्राइविंग रेंज पर नहीं खेला जाता है। इस सॉफ्टवेयर के साथ, प्रशिक्षक अभ्यास सत्रों को सूचित करने या पाठ्यक्रम रणनीति विकसित करने में मदद करने के लिए वास्तविक, ऑन-कोर्स डेटा का उपयोग कर सकते हैं।

यदि आप पहले से ही शॉटस्कोप पारिस्थितिकी तंत्र में हैं, तो अपडेट पहले से ही ऑनलाइन डैशबोर्ड के साथ-साथ मोबाइल ऐप पर भी सक्रिय हैं।

ज्यादा जानकारी के लिये पधारेंशॉटस्कोप.कॉम.

*जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदारी करते हैं तो हम एक कमीशन कमा सकते हैं।