MyGolfSpy बॉल लैब वह जगह है जहां हम आपके पैसे के लिए सबसे अच्छी गेंद खोजने में आपकी मदद करने के लिए बाजार में गोल्फ गेंदों की गुणवत्ता और स्थिरता को मापते हैं। आज, हम 2021 कोस्टको किर्कलैंड परफॉर्मेंस + V2. हमारी परीक्षण प्रक्रिया के बारे में अधिक जानने के लिए, हम "खराब" गेंदों को कैसे परिभाषित करते हैं,हमारे MyGolfSpy बॉल लैब पेज के बारे में देखें.

Kirkland प्रदर्शन + V2 . के बारे में

जबकि दुनिया एक और फोर-पीस किर्कलैंड गोल्फ बॉल का इंतजार कर रही है, जो उम्मीद है कि मूल के बराबर होगी, गोल्फरों के पास अभी भी कॉस्टको के थ्री-पीस परफॉर्मेंस + वी 2 को चुनने का विकल्प है।

$13 एक दर्जन से भी कम पर, यह बहुत बड़ी बात लगती है लेकिन जबहमने मूल को बॉल लैब के माध्यम से चलाया हमने पाया कि हालांकि गेंद सस्ती थी, लेकिन उसका कोई मूल्य नहीं था। लगभग एक चौथाई नमूने में एक महत्वपूर्ण संकेंद्रितता मुद्दा था और व्यास की स्थिरता आसानी से खराब के रूप में योग्य थी।

मेंहमारा हालिया रोबोट परीक्षण , हमने पाया कि कॉस्टको की गेंद हमेशा बाजार पर प्रीमियम गेंदों के खिलाफ अपनी पकड़ नहीं रखती है। प्रदर्शन + V2 बड़े पैमाने पर इसकी उच्च स्पिन गुणों के कारण सबसे छोटा है और हवा में इसके प्रदर्शन के आसपास कुछ प्रश्न चिह्न हैं। वे विवरण अकेले सुझाव देते हैं कि यह सभी के लिए एक गेंद नहीं है, लेकिन उनके लिए यह फिट बैठता है (या उन लोगों के लिए जो मूल्य के लिए कुछ प्रदर्शन का त्याग करने को तैयार हैं), गुणवत्ता का सवाल (या कम से कम इसे करना चाहिए)।

हैकॉस्टको किर्कलैंड प्रदर्शन + V2 मूल पर सुधार? यहाँ हमने क्या पाया।

किर्कलैंड प्रदर्शन + V2 — संपीड़न

हमारे गेज पर, किर्कलैंड प्रदर्शन + वी2 औसतन 94 संपीड़न को मापता है। यह पिछले मॉडल की तुलना में लगभग चार अंक ऊपर है, इसे कॉलवे क्रोम सॉफ्ट एक्स और वाइस प्रो के समान सामान्य श्रेणी में रखता है। वास्तव में, यह हमारे डेटाबेस में सबसे मजबूत थ्री-पीस बॉल है।

किर्कलैंड प्रदर्शन + V2 — व्यास और वजन

Kirkland Performance + V2 नमूने में एक एकल गेंद USGA भार सीमा 1.62 औंस को पार कर गई। हालांकि यह अच्छा नहीं है, लेकिन अधिक वजन वाली डीटीसी/फैक्ट्री गेंदों के गुच्छा में आना असामान्य नहीं है, इसलिए तथ्य यह है कि यह मुद्दा एक गेंद तक ही सीमित था, उत्साहजनक है।

नमूने में से कोई भी गोलाई के हमारे मानक को पूरा करने में विफल रहा, हालांकि यह ध्यान देने योग्य है कि, जबकि यह अपने पूर्ववर्ती जितना बड़ा नहीं है, प्रदर्शन + V2 अभी भी urethane बॉल मानकों के अनुसार बड़ा है।

किर्कलैंड प्रदर्शन + V2 — निरीक्षण

केंद्रितता और एकाग्रता

पिछली किर्कलैंड थ्री-पीस बॉल के विपरीत, इस बार परत की सांद्रता चिंता का विषय नहीं थी। हमने केवल कुछ गेंदों को मामूली सांद्रता दोष के साथ नोट किया, लेकिन कोई भी इतना गंभीर नहीं था कि हम गेंदों को खराब के रूप में चिह्नित कर सकें।

कोर संगति

कोर रंग आम तौर पर सुसंगत था। कोई विविध मलबा, विखंडू आदि का उल्लेख नहीं किया गया था।

ढकना

कोई महत्वपूर्ण कवर दोष नोट नहीं किया गया था। हालाँकि, हमने कुछ डिंपल अनियमितताओं का अवलोकन किया, जो गेंद के सांचे से पूरी तरह से बाहर नहीं निकलने का परिणाम प्रतीत होती हैं।

किर्कलैंड प्रदर्शन + V2 — संगति

इस खंड में, हम की संगति का विस्तार करते हैंकिर्कलैंड प्रदर्शन + V2 . हमारे कंसिस्टेंसी मेट्रिक्स इस बात का माप प्रदान करते हैं कि हमारे नमूने में गेंदें उन सभी मॉडलों के सापेक्ष एक-दूसरे से कितनी मिलती-जुलती थीं, जिनका हमने आज तक परीक्षण किया है।

वजन संगति

  • वजन स्थिरता औसत सीमा के निचले सिरे के भीतर आती है।
  • बॉक्स 3 में वजन समग्र रूप से थोड़ा कम सुसंगत था।

व्यास संगति

  • किर्कलैंड परफॉर्मेंस + वी2 एक असाधारण बड़ी गोल्फ बॉल है (यूरेथेन मानकों के अनुसार)। जैसा कि आप देख सकते हैं, हर गेंद हमारे चार्ट पर पूरी तरह फिट नहीं होती है।
  • जबकि बड़ा, आकार आम तौर पर सुसंगत था (हमारे पैमाने पर औसत), जिसमें बॉक्स 3 थोड़ा छोटा चलन में था
  • एक बड़ी गेंद आम तौर पर एक छोटी गेंद होती है इसलिए गोल्फरों को अधिकतम दूरी की तलाश में बड़े व्यास के बारे में चिंतित होना चाहिए।

संपीड़न संगति

  • संपीड़न स्थिरता हमारी अच्छी सीमा के भीतर आती है।
  • जबकि कुछ विशेष रूप से मजबूत गेंदें थीं, पूरे नमूने में डेल्टा केवल आठ अंक था।
  • औसत संपीड़न डेल्टा (प्रत्येक गेंद पर मापी गई तीन बिंदुओं में संपीड़न सीमा) भी आम तौर पर अच्छी थी, केवल कुछ गेंदों में व्यापक श्रेणी दिखाई देती थी।

सही कीमत

ट्रू प्राइस यह है कि हम गोल्फ बॉल की गुणवत्ता को कैसे मापते हैं। यह इस बात का एक प्रक्षेपण है कि आपको 12 . प्राप्त करने के लिए आपको क्या खर्च करना होगा?अच्छागेंदें

सही कीमत हमेशा खुदरा मूल्य के बराबर या उससे अधिक होगी।खुदरा मूल्य और वास्तविक मूल्य के बीच जितना अधिक अंतर होगा, आपको गेंद की गुणवत्ता के बारे में उतना ही अधिक चिंतित होना चाहिए.

किर्कलैंड प्रदर्शन + V2 - सारांश

हमारी परीक्षण प्रक्रिया के बारे में अधिक जानने के लिए, हम "खराब" गेंदों को कैसे परिभाषित करते हैं और हमारेसही कीमतमीट्रिक,हमारे MyGolfSpy बॉल लैब पेज के बारे में देखें.

सबसे बड़ी बात यह होनी चाहिए कि कॉस्टको किर्कलैंड परफॉर्मेंस + V2 की निरंतरता मूल थ्री-पीस से काफी बेहतर है। गुणवत्ता के दृष्टिकोण से, यह औसत से ऊपर की गेंद है। जबकि हम बॉल लैब में इस पर ध्यान केंद्रित करते हैं, मुझे यह बताने में कोई आपत्ति नहीं होगी कि इस गेंद की प्रदर्शन विशेषताएँ - विशेष रूप से मध्य-निम्न लॉन्च और अत्यधिक उच्च स्पिन- ठोस रूप से इसे एक आला पेशकश के रूप में स्थान देती हैं।

जबकि लगभग सभी को एक मूल्य पसंद है, गोल्फरों के भारी बहुमत को कम चरम प्रदर्शन विशेषताओं वाली गेंद से बेहतर सेवा दी जाएगी।

अच्छा

  • उल्लेखनीय रूप से बेहतर गुणवत्ता
  • औसत संपीड़न स्थिरता से ऊपर

खराब

  • बड़े आकार का और अत्यधिक कताई

अंतिम अंक

कोस्टो किर्कलैंड प्रदर्शन + V284 का समग्र ग्रेड प्राप्त करता है।

Kirkland Performance + V2 की सही कीमत $12.85 है। यह खुदरा से 36 सेंट अधिक है जो बताता है कि यह कितना हास्यास्पद रूप से सस्ता है।

किर्कलैंड प्रदर्शन + V2

कॉस्टको

*जब आप हमारी साइट पर लिंक के माध्यम से खरीदारी करते हैं तो हम एक कमीशन कमा सकते हैं।